पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित मझौली के घने जंगल में आज उस वक्त सनसनी फै ल गई, जब ग्रामीणों ने लापता वृद्ध सीताराम चौहान की लाश क्षतविक्षत हालत में देखी. लाश मिलने की खबर पाते ही पुलिस अधिकारी पहुंच गए, देखा तो वृद्ध के शरीर पर चोट के निशान भी मिले. जिससे ग्रामीणों ने हत्या का संदेह भी व्यक्त किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए  शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. पुलिस का कहना है कि जांच के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. 

पुलिस के अनुसार ग्राम लोहारी मझौली में रहने वाले वृद्ध सीताराम चौहान उम्र 74 वर्ष करीब एक सप्ताह पहले घर से टहलने के लिए कहकर निकले, इसके बाद वे देर रात तक घर नहीं लौटे. सीताराम के घर न लौटने से परिजन चिंतित हो गए, जिन्होने अपने स्तर पर सीताराम की तलाश की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली, दूसरे दिन थाना पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी. इधर पुलिस ने गुम इंसान का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी.

आज रविवार को कुछ लोग जंगल पहुंचे तो वृद्ध की क्षतविक्षत हालत में लाश देखी. वृद्ध की लाश मिलने की खबर आग की तरह फैल गई, देखते ही देखते ग्रामीणजन एकत्र हो गए, इनमें कुछ लोगों ने वृद्ध को पहचान लिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की तो वृद्ध के शरीर पर चोट के निशान भी मिले.

शरीर पर आई चोट को लेकर ग्रामीणों के बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. कुछ लोगों का कहना था कि वृद्ध की हत्या कर लाश को घने जंगल में फेंक दिया गया है. वहीं कुछ का कहना था कि यह हादसा है. पुलिस का कहना है कि शव पीएम के लिए भेज दिया गया है, रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।