इस साल नवंबर में अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव होने जा रहे हैं. ऐसे में राष्ट्रपति ट्रंप जहां देश में फैले स्वास्थ्य संकट को लेकर पूरी तरह से जनता के निशाने पर हैं. वहीं दूसरी तरफ किम कार्दशियन के पति और रैपर कान्ये वेस्ट ने भी इस बार चुनाव लड़ने की घोषणा कर दी है.

किम के पति कान्ये वेस्ट ने ट्वीट किया है, 'हमें अब ईश्वर में यकीन कर अमेरिका के वादे को हकीकत बनाना होगा, अपने नजरियों को साथ लाना होगा और भविष्य का निर्माण करना होगा." उन्होंने लिखा, "मैं अमेरिका के राष्ट्रपति पद का चुनाव लडूंगा! #2020VISION.'

कान्ये वेस्ट के इस ट्वीट का किम कार्दशियन ने अमेरिका के झंडे के साथ समर्थन किया है. इस ट्वीट के बाद से ही किम चर्चा में आ गई हैं. कुछ लोग उन्हें अमेरिका की होने वाली फर्स्ट लेडी मान रहे हैं तो कुछ उन्हें ऐसा सोचने के लिए ट्रोल भी कर रहे हैं. किम के अलावा एलन मस्क ने भी कान्ये का समर्थन किया है. कान्ये ने 2015 में ही अमेरिका का राष्ट्रपति बनने की इच्छा जाहिर की थी. उन्होंने कहा था- एक वक्त ऐसा आएगा जब मैं यूएस का राष्ट्रपति बनूंगा.

बता दें किम ने रैपर और फैशन डिजाइनर कान्ये वेस्ट से साल 2014 में शादी की थी. कान्ये से पहले किम दो बार और शादी कर चुकी हैं. पहली शादी उन्होंने साल 2000 में डैमन थॉमस से की थी. ये दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे. इसके बाद उन्होंने 2011 में क्रिस हंपेरिस से शादी की थी. दोनों का 2013 में तलाक हो गया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।