ऐक्ट्रेस रेहाना पंडित को टीवी शो कुमकुम भाग्य में आलिया के किरदार के लिए साइन किया गया है. आलिया का किरदार पहले ऐक्ट्रेस शिखा सिंह निभा रही थीं. शिखा सिंह हाल ही में एक प्यारी सी बेटी को मम्मी बनीं और फिलहाल मैटरनिटी ब्रेक पर चल रही थीं. एक तरफ जहां रेहाना पडिंत आलिया का रोल मिलने से काफी खुश हैं, तो वहीं इससे शिखा सिंह को बड़ा झटका लगा है.

शिखा की मानें तो उन्हें शो में रिप्लेस किए जाने के बारे में मेकर्स ने अभी तक ऑफिशली इन्फॉर्म नहीं किया है. शिखा ने कहा- मैंने शो छोड़ा नहीं हैं और मैं जनवरी 2021 तक वापस लौटने की उम्मीद कर रही हूं. लेकिन मुझे लगता है कि उस वक्त तक प्रॉडक्शन हाउस द्वारा मेरे लिए इंतजार न किया जाना बड़ी नाइंसाफी है.  कुमकुम भाग्य में अपने सफर के बारे में बात करते हुए शिखा सिंह ने आगे कहा कि वह इस शो में अपने को-स्टार्स को बहुत मिस करेंगी क्योंकि शूटिंग के दौरान उन्होंने खूब मस्ती की. साथ ही शिखा ने शो की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं.

वहीं जब रेहाना पंडित ने आलिया के रोल के लिए शिखा सिंह को रिप्लेस किए जाने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था, मैं बहुत खुश हूं कि मुझे कुमकुम भाग्य में आलिया वाला रोल मिला है. यह एक बहुत ही पावरफुल और चैलेंजिंग रोल है. मैं खुश हूं कि यह रोल कर रही हूं. मैं इसे उस नजरिए से नहीं देखती. शिखा हाल ही मां बनी हैं और मैं उनके लिए बहुत खुश हूं. मुझे ऐसा लगता है कि उनकी बेटी ने हम दोनों को ही आशीर्वाद दिया, तभी मुझे यह रोल मिला है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।