पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर में कोरोना पाजिटिव मरीजों की संख्या में अब तेजी से इजाफा हो रहा है, चाय की दुकान चलाने वाले युवक के बाद अब होटल संचालक भी कोरोना पाजिटिव निकला है. होटल संचालक के पाजिटिव निकलने के बाद एक फिर हड़कम्प मच गया है.जबलपुर में अभी तक कोरोना के पाजिटिव मामले 431 हो चुके है, जिसमें 344 डिस्चार्ज हो गए, 14 की मौत हुई अब एक्टिव मामले 73 के लगभग है. 

बताया गया है कि जिला अस्पताल विक्टोरिया की ट्रू नेट स्क्रीनिंग से आज शनिवार को मिली जांच रिपोर्ट में गेट नम्बर दो के सामने बड़ी खेरमाई घमापुर निवासी होटल व्यवसायी उम्र 55 वर्ष की रिपोर्ट कोरोना पाजिटिव आई है. होटल व्यवसायी के कोरोना पाजिटिव पाए जाने के बाद से एक बार फिर हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई है, क्योंकि लॉक डाउन के बाद होटल खुली जहां पर ग्राहकों का आना जाना भी हुआ होगा, ऐसे में संक्रमण का खतरा बढ़ गया है. हालांकि होटल व्यवसायी के संपर्क में आए लोगों की जानकारी हासिल कर क्वारेंटीन किया जा रहा है, जिससे संक्रमण को फैलने से रोका जा सके. 

देर रात मिली रिपोर्ट में तीन पाजिटिव मिले-

इसके पहले शुक्रवार की रात आदर्श नगर शहीद अब्दुल हमीद वार्ड निवासी सैन्य कर्मी की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई है जो 21 जून को सिलीगुड़ी से जबलपुर लौटा था. इसके अलावा उडिय़ा मोहल्ला दुर्गा चौक निवासी 50 वर्षीय महिला व उनकी 24 वर्षीय बेटी की रिपोर्ट भी कोरोना पाजिटिव पाई गई है, मां-बेटी पूर्व संक्रमित तहसील चौक पर चाय का स्टॉल लगाने वाले युवक के संपर्क में आई है. जिसके चलते वे भी पाजिटिव हो गई.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।