पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर में अब ऐसे पाजिटिव मामले सामने आ रहे है, जहां पर लोगों का आना जाना होता ही है. शनिवार की शाम को मिली रिपोर्ट में मढ़ाताल गुरुद्वारा के समीप स्थित दवा दुकान में काम करने वाला युवक कोरोना पाजिटिव मिला है. युवक के पाजिटिव पाए जाने के बाद उसके संपर्क में आए लोगों को क्वारेंटीन किया जा रहा है. 

बताया जाता है कि जिला अस्पताल की ट्रू नेट स्क्रीनिंग लैब से मिली रिपोर्ट में एक और युवक पाजिटिव निकला है, मरही माता मंदिर के समीप नागौद लॉज के पीछे कछियाना लार्डगंज क्षेत्र में रहने वाला युवक उम्र 23 वर्ष मढ़ाताल गुरुद्वारा के समीप स्थित दवा दुकान में काम करता है, जो चंद कदम दूर स्थित खादी भंडार के संचालक के संपर्क में आया रहा, जिसके चलते वह संक्रमित हुआ है. युवक के पाजिटिव पाए जाने के बाद दवा दुकान में कार्यरत अन्य कर्मचारी व संचालक सहित यहां पर आने वालों को भी क्वारेंटीन कर सेम्पल जांच के लिए भेजे जाएगें, ताकि अन्य लोगों को संक्रमण से बचाया जा सके.

गौरतलब है कि जबलपुर में अब ऐसे पाजिटिव मामले सामने आ रहे है, जो सार्वजनिक स्थलों पर चाय की दुकान, होटल व्यवसाय करते है, यहां पर लोगों का आना जाना रहता है, ऐसे में संक्रमण के फैलने का खतरा बढ़ता ही जा रहा है. जबलपुर में अभी तक कोरोना के पाजिटिव मामले 432 हो चुके है, जिसमें 344 डिस्चार्ज हो गए, 15 की मौत हुई अब एक्टिव मामले 74 के लगभग है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।