ब्रिटिश अभिनेत्री केट बेकिंस्ले ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है. हाल में अभिनेत्री ने अपनी पालतू बिल्ली के साथ एक वीडियो साझा किया था. इसमें उन्होंने अपनी बिल्ली के साथ अपने चेहरे पर गुगली आइज चिपका रखी थीं.

इस दौरान कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की जिसपर केट ने पलटवार किया. एक ट्रोलर ने सवाल किया, आप ऐसे मर्दो को डेट क्यों करती हैं, जो एक तरह से उनके बच्चों की उम्र के होते हैं? वहीं एक और पूछा, आप उन लोगों को डेट क्यों करती रहती हैं, जो आपके बच्चों की उम्र के हो सकते हैं?

इन ट्रोलर्स को जवाब देते हुए केट ने कहा, मेरा हर रिश्ता पूरी तरह से आपको परेशान करने वाला रहा है. बता दें कि 46 वर्षीय अभिनेत्री का पहले इस साल अप्रैल में गुडी ग्रेस (23) के साथ नाम जोड़ा गया और तब से रोमांस के चर्चे जोरों पर हैं.

अंडरवर्ल्ड स्टार का पहले 25 वर्षीय कॉमेडियन पीट डेविडसन के साथ अफेयर था. पिछले साल, 24 वर्षीय अभिनेता मैट राईफ के साथ उनका थोड़े समय तक रोमांस चला. 2018 में, 31 वर्षीय कॉमेडियन जैक व्हाइटहॉल के साथ उनका रोमांस सुर्खियों में रहा था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।