नई दिल्ली. भारत-चीन के बीच एलएसी पर जारी तनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी केंद्र सरकार पर लगातार हमला कर रही है. खासतौर पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सहित पार्टी के अन्य नेता आए दिन चीन द्वारा लद्दाख में भारत की जमीन पर कब्जा करने का दावा कर रहे हैं और केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे हैं.

कांग्रेस के आरोपों पर पलटवार करते हुये केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी ने कांग्रेस को पप्पू का घोंसला और 'परिवार का चोंचलाÓ बताया. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब देश का सुरक्षा बल दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रहा हो, उस वक्त आप दुश्मनों को ऑक्सीजन देने वाली हरकरतें कर रहे हैं. इसी वजह से कांग्रेस पार्टी सिमटती जा रही है. आज की तारीख में कांग्रेस पार्टी पप्पू का घोंसला और परिवार का चोंचला बनकर रह गई है.

गौरतलब है कि आज सुबह ही राहुल गांधी ने दावा किया है कि चीन ने भारत की जमीन पर कब्जा कर लिया है. राहुल ने एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें लद्दाखी चीनी सैनिकों के घुसपैठ की बात कह रहे हैं. राहुल ने कहा कि अगर सरकार ने लद्दाखी लोगों की चेतावनी को नजरअंदाज किया तो भारत को महंगा पड़ेगा.

राहुल गांधी ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा था कि देशभक्त लद्दाखी चीनी घुसपैठ के खिलाफ आवाज उठा रहे हैं. वे चिल्ला-चिल्ला कर आगाह कर रहे हैं. उनकी चेतावनी को नजरअंदाज करना भारत को महंगा पड़ेगा. भारत की खातिर, कृपया उन्हें सुनें.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।