गुरदासपुर. घर पर कोई भी शुभ काम होने पर चाहे शादी हो या फिर नए मेहमान का आगमन किन्नरों को बुलाना शुभ माना जाता है. लेकिन गुरदासपुर में ऐसे ही दो किन्नरों ने एक युवक से पहले तो दोस्ती की और जब वह उनके जाल में फंस गया तो उसे नशे की डोज देकर धोखे से उनका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया. इस बात की जानकारी जब युवक के परिजनों को लगी तो उन्होंने दोनों किन्नरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस अब आरोपी किन्नरों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवक गुरदासपुर में माता के जागरण में काम करता था. जागरण में ही उनकी मुलाकात सोनिया नाम के एक किन्नर से हो गई. सोनिया किन्नर ने पहले तो युवक से दोस्ती बढ़ाई. सोनिया युवक को अपने घर ले जाने लगी. इसी दौरान सोनिया ने युवक की मुलाकात अपने गुरु परवीन किन्नर से करवा दी. इसके बाद युवके ने परवीन के साथ ही काम करना शुरू कर दिया.

युवक ने आरोप लगाया है कि वह जब कभी भी अपने घर जाने की बात करता था तो सोनिया उसके साथ मारपीट करती थी. कुछ दिन तक इसी तरह चलता रहा. कुछ दिन पहले ही सोनिया किन्नर ने उसे नशे की दवा देकर अमृतसर ले गई जहां उसका प्राइवेट पार्ट कटवा दिया और बाद में उसे परवीन के घर छोड़कर चली गई. दो दिन बाद वह परवीन के घर से भाग गया और अपने घर पहुंचकर उसने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. युवक के परिजनों ने इस संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।