डिब्रूगढ़. असम के डिब्रूगढ़ विश्वविद्यालय के एक असिस्टेंट प्रोफेसर को अश्लील वीडियो बनाने और उसे इंटरनेट पर डालने के लिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जानकारी के अनुसार असिस्टेंट प्रोफेसर का एक महिला के साथ अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था. पुलिस ने असिस्टेंट प्रोफेसर को गिरफ्तार कर एक स्थानीय अदालत में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. इस मामले में डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी की पोस्ट ग्रैजुएट स्टूडेंट्स यूनियन ने इस घटना की निंदा करते हुए पुलिस से सख्त कार्यवाही की मांग की थी.

डिब्रूगढ़ के जिला पुलिस अधीक्षक श्रीजीत टी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गणित के असिस्टेंट प्रोफेसर को यूनिवर्सिटी के रजिस्ट्रार की ओर से दर्ज कराई गई एक प्राथमिकी के आधार पर गिरफ्तार किया गया है. उक्त प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि असिस्टेंट प्रोफेसर ने वीडियो एक पोर्नोग्राफिक वेबसाइट पर अपलोड की थी. श्रीजीत टी ने कहा कि इंटरनेट पर वायरल वीडियो में असिस्टेंट प्रोफेसर की तरह दिख रहा व्यक्ति किसी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिख रहा है. हमने गुरुवार को उसके घर पर छापा मारा और उसका लैपटॉप जब्त कर लिया.

श्रीजीत टी ने कहा कि पूछताछ में असिस्टेंट प्रोफेसर ने स्वीकार किया कि उसने उक्त वीडियो तीन वर्ष पहले गुवाहाटी के एक होटल में महिला के साथ बनाया था. उन्होंने कहा कि रिकॉर्डिंग में इस्तेमाल कैमरे को जब्त कर लिया गया है. असिस्टेंट प्रोफेसर ने दावा किया कि वीडियो में दिख रही महिला विश्वविद्यालय की छात्रा नहीं थी. उन्होंने बताया कि बारपेटा जिले के पाठशाला निवासी असिस्टेंट प्रोफेसर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।