कोलकाता. पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष पर हमला हुआ है. प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक ट्वीट करके बुधवार को यह जानकारी दी. उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने उन पर हमला किया है.

दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि वह उत्तर 24 परगना के दौरे पर गये थे. वहां एक चाय की दुकान पर कुछ लोगों ने उन पर हमला कर दिया. उनकी गाड़ी में तोडफ़ोड़ की और उनके सुरक्षाकर्मियों के साथ बदतमीजी की. ममता बनर्जी की पार्टी पर हमला करते हुए घोष ने कहा कि उनको समझ नहीं आता कि तृणमूल कांग्रेस की समस्या क्या है.

घोष ने आरोप लगाया है कि उनकी गाड़ी में तोडफ़ोड़ की गयी है. इसके फोटोग्राफ्स उन्होंने ट्विटर पर शेयर किये हैं. उन्होंने जो चार फोटोग्राफ्स शेयर किये हैं, उनमें से सिर्फ एक कार की बायीं ओर का साइड ग्लास टूटा नजर आ रहा है. इसके अलावा कार में तोडफ़ोड़ के कोई अन्य निशान नहीं दिख रहे हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।