बिना हेयरस्टाइल के ब्राइडल लुक अधूरा है। लड़कियां अपनी शादी के हर फंक्शन (मेहंदी, हल्दी, इंगेजमेंट) में अलग हेयरस्टाइल ट्राई करना चाहती हैं, ताकि कोई भी उनके लुक को बोरिंग या रिपीट किया हुआ ना बता सकें। 

अगर आप भी यहीं सोचकर अपने लिए हेयरस्टाइल सजेस्ट करना चाहती है लेकिन अभी तक आप अपने बेस्ट हेयरस्टाइल सिलेक्ट नहीं हो पाई हैं तो परेशान न हो। आज हम आपके लिए कुछ बेस्ट रियल ब्राइड्स के हेयरस्टाइल ढूंढ कर लाए हैं जिनमें से आप अपनी शादी के हर फंक्शन के लिए अलग हेयरस्टाइल चूज कर सकती हैं। खास बात तो यह कि ये ब्राइडल हेयरस्टाइल बनाने के लिए आपको नकली बालों की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। 

अगर आप डीसेंट लेकिन आसान सा हेयरस्टाइल चाहती हैं तो टाइट Donut bun बनवाकर उसे गजरे के साथ ट्विस्ट दें सकती हैं।  अगर आप चार्मिंग लुक चाहती है तो Bubble braid वाला हेयरस्टाइल चूज कर सकती हैं और हेयर बीड्स के साथ इनके खूबसूरत लुक दे सकती हैं।  अगर आप बालों की लेंथ अच्छी-खासी हैं तो Rose structured बन बनवाएं जोकि सिंपल के साथ स्टनिंग लुक भी देगा। 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।