पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित नर्मदा नगर ग्वारीघाट में एक गर्भवती महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. महिला की मौत को लेकर क्षेत्र में सनसनी व्याप्त है, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

पुलिस के अनुसार नर्मदा नगर ग्वारीघाट निवासी सतीष बेन की पत्नी लक्ष्मी उम्र 25 वर्ष को 3 माह का गर्भ रहा. लक्ष्मी बेन की तबियत उस वक्त बिगड़ गई, जब वह बाथरुम से बाहर आई, अचानक पैरों में सूजन आ गई, तेज बुखार होने लगा और वह कमरे में आकर गिर गई. लक्ष्मी को अचानक कमरे में गिरते देख परिजन घबरा गए, जिन्होने 108 एम्बुलेंस से लक्ष्मी को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया.

महिला की अचानक मौत की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई, जिसने भी सुना स्तब्ध रह गया, महिला की संदिग्ध हालात में हुई मौत को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया. 

जहरीली वस्तु के सेवन से मौत-

पनागर के ग्राम कुसनेर पिपरिया में प्रमोद केवट उम्र 28 वर्ष ने जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया, जिसके चलते परिजनों ने मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्रमोद की उपचार के दौरान रात 12 बजे के लगभग मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

नर्मदा नदी में उतराती मिली युवक की लाश-

नर्मदा नदी के खारीघाट में आज उस वक्त हड़कम्प मच गया, जब कुछ लोगों ने एक युवक की लाश को पानी में उतराते देखा, युवक की लाश मिलने की खबर पर पुलिस पहुंच गई और शव को बाहर निकलवाया. पुलिस का कहना है कि मृतक की उम्र 40 वर्ष के लगभग है, जो सफेद मटमैली शर्ट, हल्के काले क्रीम कलर का पेंट पहने है, मृतक की शिनाख्ती के प्रयास किए गए लेकिन किसी ने नहीं पहचाना. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मर्ग कायम कर लिया है. 

सर्पदंश से युवक की मौत-

पोलीपाथर ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने वाले पप्पू चौधरी उम्र 40 वर्ष को देर रात दो बजे के लगभग सांप ने उस वक्त काट लिया, जब वह सांप को भगाने की कोशिश कर रहा था, पप्पू को परिजनों ने उपचार के लिए मेडिकल पहुंचाया, जहां पर डाक्टरों ने पप्पू को मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।