पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित बजरंग नगर माढ़ोताल क्षेत्र में दोस्त से मिलने पहुंचे युवक दिवाकर सिंह राजपूत पर बदमाशों ने चाकुओं से हमला कर दिया, हमले में दिवाकर सिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई है. हमला होते देख आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिसपर बदमाश धमकी देते हुए भाग निकले. मौके पर पहुंची ने घायल दिवाकर सिंह को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बजरंग नगर करमेता माढ़ोताल निवासी दिवाकरसिंह राजपूत उम्र 40 वर्ष विजय नगर स्थित एचडीएफसी बैंक में सुरक्षा गार्ड है, दिवाकर शाम को आफिस से निकलकर अपने दोस्त गौरीशंकर ठाकुर के घर पहुंच गया, जहां पर दोनों बैठे बातचीत कर रहे थे, इस दौरान शंकर नगर निवासी तुषार जायसवाल अपने भाई रितिक के साथ आया और गौरीशंकर ठाकुर को आवाज देकर बाहर बुलाया, गौरीशंकर के बाहर आते ही दोनों भाईयों ने मारपीट शुरु कर दी, मारपीट होते देख दिवाकर सिंह पहुंच गया और बीच बचाव करने लगा, इस बीच दोनों भाईयों ने गौरीशंकर को छोड़कर दिवाकर पर चाकुओं से हमला कर दिया.

हमले में दिवाकर के पेट, सिर, हाथ में चोटें आई और वह गिर गया. शोर सुनकर आसपास के लोग घरों से बाहर आ गए, जिन्हे देख हमलावर भाग निकले. खबर मिलते ही पुलिस पहुंच गई और खून से लथपथ दिवाकर को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाया, जहां पर दिवाकर की हालत को देखते हुए डाक्टरों ने भरती कर लिया है. पुलिस ने मामले में हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।