पलपल संवाददाता, जबलपुर. एमपी के जबलपुर स्थित कटंगी रोड पर बेलगाम ट्रक ने बाईक सवार युवक गुरुवेन्द्र को टक्क र मारकर कुचल दिया, हादसे में गुरुवेन्द्र के शरीर पर गंभीर चोटें आने के कारण मौत हो गई. दुर्घटना होते देख आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए, जिन्होने घटना स्थल पर ही आक्रोश जताते हुए प्रदर्शन किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर ट्रक चालक की तलाश शुरु कर दी है.

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार राजघाट पौंड़ी निवासी गुरुवेन्द्रसिंह मोटर साइकल से अपने घर की ओर जाने निकला, जब वह कटंगी कृषि उपजमंडी के सामने से गुजर रहा था, इस दौरान जबलपुर की ओर आए ट्रक क्रमांक एमपी 20 एमडी 7729 के चालक ने टक्कर मार दी, टक्कर लगते ही गुरुवेन्द्र मोटर साइकल सहित सामने की ओर गिरा, जिसे ट्रक कुचलते हुए निकल गया, हादसे में गुरुवेन्द्र के सिर, चेहरे, हाथ, पैर व पेट में गंभीर चोटें आने से मौके पर ही मौत हो गई, दुर्घटना होते देख आसपास के लोग दौड़कर पहुंच गए, देखा तो गुरुवेन्द्र सिंह खून से लथपथ हालत में मृत पड़ा है.

युवक की मौत से क्षेत्रीय लोग आक्रोशित रहे, जिन्होने सड़क पर ही प्रदर्शन कर नारेबाजी करना शुरु कर दिया, जिससे जबलपुर-दमोह रोड पर जाम के हालात निर्मित हो गए. गुरुवेन्द्र की मौत की खबर मिलते ही परिजन भी आ गए थे, जिन्होने देखा तो फूट-फूटकर रोए. इधर पुलिस ने पूछताछ के बाद फरार ट्रक चालक की सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है. 

सिहोरा रोड पर भी दुर्घटना-

इसी तरह देर रात सिहोरा रोड पर भी राकेश पटैल उम्र 32 वर्ष निवासी ग्राम दिवास लालगंज रीवा को डम्पर ने उस वक्त टक्कर मारकर कुचल दिया, जब वह अपनी मोटर साइकल क्रमांक एमपी 20 एनएम 7002 से कटनी की ओर जा रहा था. हादसे में राकेश क ी मौके पर ही मौत हो गई, राह चलते लोगों ने देखा तो पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिहोरा अस्पताल पहुंचाकर परिजनों को सूचना दे दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।