गायिका केटी पैरी ने खुलासा किया है कि 2017 में अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम से अलग होने के बाद उनके मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे. केटी कहती हैं, 'उस दौरान मैं प्रोफेनली भी काफी परेशान रहने लगी थीं. मैंने अपना सब कुछ दिया था और टूट चुकी थी. मैंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि अब वो मेरे बच्चे के पिता हैं.'

केटी ने बताया कि वो मेरा विश्वास था जिसकी वजह से मैं आज जिंदा हूं. बता दें केटी और ऑरलैंडो ब्लूम ने 2016 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया. कुछ महीने डेट करने के बाद ये कपल फरवरी 2017 में अलग हो गया.

बता दें हाल ही में केटी का नया म्यूजिक वीडियो Daisies रिलीज हुआ है. इस नए एलबम में केटी का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिला रहा है. वीडियो में केटी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी दिखाई दे रही थीं. इससे पहले केटी ने ''नेवर वॉर्न वाइट'' भी रिलीज किया था. इस म्यूजिक वीडियो के जरिए ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था. 

पैरी जिन्होंने पहले रसेल ब्रांड से शादी की थी, 2016 से ऑरलैंडो ब्लूम को डेट कर रही हैं. मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम 43 वर्षीय के साथ रिलेशन में रहते हुए यह उनका पहला बच्चा है. केटी जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं. बता दें पिछले साल नवंबर में केटी भारत आई थीं. करीब 25 हजार दर्शकों से खचाखच भरे डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप स्टार केटी पेरी और दुआ लिपा ने परफॉर्मेंस दी थी.

केटी सिंगर, सॉन्ग राइटर, म्यूजिशियन और स्टेज परफॉर्मर हैं. जुलाई, 2019 के बाद से केटी ट्विटर पर तीसरी सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सेलेब्रिटी हैं उनके 100 मिलियन फॉलोवर्स हैं. केटी एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं. वह होमोसेक्सुअल लोगों के लिए काम करती हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।