पलपल संवाददाता, जबलपुर. मुम्बई से बनारस जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन में आज एक महिला सुनीता वर्मा ने बच्चे को जन्म दिया. ट्रेन के जबलपुर पहुंचने पर महिला को नवजात के साथ उतारकर रानीदुर्गावती एल्गिन अस्पताल पहुंचाया गया. 

बताया गया है कि मुम्बई से स्पेशल ट्रेन में बैठकर अपने पति रमेश वर्मा के साथ घर जा रही सुनीता वर्मा को प्रसव पीड़ा शुरु हो गई, महिला को दर्द से कराहते देख ट्रेन में सवार अन्य महिलाएं पहुंच गई, जिनकी मदद से सुनीता वर्मा ने एक बच्चे को जन्म दिया, इस बात की जानकारी लगते ही जबलपुर रेलवे स्टेशन पर रेलवे व एल्गिन का स्टाफ पहुंच गया, सुबह जैसे ही ट्रेन जबलपुर रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो महिला को बच्चे सहित उतारकर जननी एक्सप्रेस से उतारकर एल्गिन अस्पताल पहुंचाया गया.

जहां पर महिला व उसके बच्चे को भरती कर लिया गया है. डाक्टरों की टीम नवजात व उसकी मां की देखभाल में जुटी हुई है. पूछताछ में यह जानकारी लगी है कि महिला सुनीता वर्मा ग्राम रतनपुर पिंडरई बनारस की रहने वाली है जो करीब एक वर्ष से अपने पति के साथ मुम्बई में रह रही है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।