मुंबई. कोरोना वायरस के चलते कई लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है, कुछ आर्थिक संकट से भी जूझ रहे हैं. वहीं इस महामारी के कारण कई बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट और लीग स्थगित की जा चुकी हैं. भारत में घरेलू क्रिकेटर और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर पर इस कोरोना वायरस का आर्थिक तौर पर ज्यादा असर नहीं हुआ है. हालांकि कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं जो घरेलू लीग में खेलकर अपना घर चलाते थे और अब कोरोना के कहर के बीच सब कुछ ठप हो जाने की वजह से उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. मुंबई के अंडर-23 क्रिकेटर सलमान खान की स्थिति भी कुछ ऐसी ही है, जिनकी जिंदगी को कोविड-19 (Covid-19) ने और भी मुश्किल बना दिया है.

मुंबई के क्रॉस मैदान में टेंट में परिवार के साथ रहने वाले मुंबई प्रीमियर लीग (एमपीएल) (MPL) के खिलाड़ी सलमान खान ने कहा है कि कोरोना वायरस ने सब बर्बाद कर दिया है. उन्होंने कहा, ‘एमपीएल होता तो मैं परिवार को टेंट की बजाय किसी किराए के घर में ले जाता, मेरे पास नौकरी नहीं है, अब बचत भी खत्म हो रही है.’ बता दें कि सलमान के पिता ग्राउंड्स मैन हैं जो क्लब मैच और कैंप के दौरान होने वाले मैचों के लिए काम करके पैसा कमाते हैं. हालांकि इस साल कोरोना वायरस के कारण उनके पास कोई काम नहीं है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।