कोटा/जबलपुर.पिछले कई माह से पश्चिम मध्य रेलवे के केटा मंडल में लंबित लोको इंस्पेक्टर के पदों के लिए हुए पदोन्नति परीक्षा के परिणामों को शीघ्र जारी करने की मांग वेस्ट सेंट्रल रेलवे एम्पलाइज यूनियन ने रेल प्रशासन से करते हुए पदोन्नति दिये जाने की मांग की थी. जिस पर डीआरएम ने यूनियन की मांग को मानते हुए शीघ्र ही लिखित परीक्षा के परिणाम घोषित करने का आश्वासन दिया है.

उपरोक्त जानकारी देते हुये वेस्ट सेन्ट्रल रेलवे एम्पलाईज यूनियन के महामंत्री मुकेश गालव ने बताया कि कोटा मंडल में लोको इन्सपेक्टर के 20 पदों हेतु लिखित परीक्षा 2 और 5 मार्च को ली जा चुकी है. जिसमें लगभग 150 लोको पायलेट ने परीक्षा दी थी, का परिणाम अभी तक घोषित नहीं किया है.

इस विलम्ब को लेकर यूनियन ने मंडल रेल प्रबंधक का पत्र एवं मौखिक रूप से मिलकर ध्यान आकर्षित किया था. जिस पर मंडल रेल प्रबंधक ने यूनियन को आश्वासन दिया है कि सब बाधाओं का निराकरण कर शीघ्र ही परिणाम घोषित कर दिया जायेगा एवं वरिष्ठ मंडल कार्मिक अधिकारी को उपयोगी निर्देश देकर शीघ्र परिणाम घोषित करके पदोन्नत करने के निर्देश दिये हैं. श्री गालव ने बताया कि शीघ्र ही लोको इस्पेक्टर के पद पर पदोन्नति होने की संभावना है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।