मुम्‍बई. सोनाक्षी सिन्हा के खिलाफ मुरादाबाद के थाना कटघर में धोखाधड़ी के एक पुराने मामले में चार्जशीट दायर करने की खबर है. दरअसल यह मामला पिछले साल का है. धोखाधड़ी के इस आरोप में सोनाक्षी सिन्हा ने पिछले साल मुरादाबाद पहुंचकर पुलिस स्टेशन में अपना बयान भी दर्ज कराया था, लेकिन मामले में अब तक कोई कार्रवाई नहीं की गई थी. मुकदमा दर्ज होने के बावजूद करीब साल भर से ज्यादा समय गुजर जाने के बाद भी इस मामले में कोई कार्रवाई न होता देख प्रमोद शर्मा पीएम, सीएम और अन्य अघिकारियों को टैग करते हुए रोजाना ट्वीट कर रहे थे.

उन्होंने अपने ट्वीट में पुलिस द्वारा मामले में बरती जा रही लापरवाही को लेकर उन्होंने कई बातें लिखी. मुरादाबाद के थाना कटघर क्षेत्र के निवासी प्रमोद शर्मा इंडिया फैशन ऐंड ब्यूटी अवॉर्ड नाम से इवेंट कंपनी चलाते हैं. बकौल प्रमोद दिल्ली के सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम में एक इवेंट के लिए उन्होंने फिल्म ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा के मैनेजर के माध्यम से अग्रीमेंट किया था, लेकिन किन्ही कारणों से कार्यक्रम से ठीक पहले सोनाक्षी ने परफॉर्म करने से इनकार कर दिया. प्रमोद का दावा था कि इस आयोजन के लिए सोनाक्षी को 37 लाख रुपये का पेमेंट वह कर चुके थे. यह पेमेंट ऑनलाइन पांच बार में किया गया. इतना ही नहीं पैसे का ट्रांजैक्शन अलग-अलग खातों में हुआ लेकिन उसका पैसा नहीं लौटाया गया. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।