मुंबई. सलमान खान की फिल्म रेडी में काम कर चुके एक्टर मोहित बघेल महज 27 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. इतनी छोटी उम्र में ही मोहित कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रहे थे.

मोहित के निधन पर बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. एक्टर कॉमेडियन जसवंत सिंह राठौर ने मोहित के निधन पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर की है. इसमें उन्होंने लिखा, ओ छोटे मियां..मोहित...ये क्या कर गए यार..बस इतनी छोटी सी उम्र लिखवा के लाए थे.

जसवंत ने आगे लिखा, अभी कल की बात है. 2009 में हम छोटे मियां बड़े मियां टीवी शो में मिले थे. सब हंसते हुए कहा करते थे कि असल में बड़े मियां तुम हो और छोटे मियां मैं..ये सच भी था, क्योंकि तुम बहुत सी चीजों मे मुझसे आगे थे. तुम्हारी कॉमिक टाइमिंग का जवाब नहीं है. अपने एक्टिंग गुरू स्वर्गीय मुमुक्षु जी की माला तुम हमेशा सीने से लगाए रखते थे. जिससे ये सीखा कि किसी को प्यार करो तो दिल से करो.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।