देशभर में लॉकडाउन होने के कारण  फिल्‍मों की शूटिंग पूरी तरह ठप है.  इस स्थिति  में  कई फिल्म निर्माता अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ करने का मन बना चुके हैं. अमिताभ बच्‍चन और आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म गुलाबो सिताबो  सहित विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' जैसी फिल्में ऑनलाइन रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. अब इस फेहरिस्‍त में कियारा आडवाणी की फिल्‍म इंदू की जवानी  भी शामिल हो गई है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि 'इंदु की जवानी' के निर्माता फिल्म को वेब पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं. पोर्टल ने सूत्र के हवाले से लिखा,' कियारा की फिल्म पूरी तरह से तैयार है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है.'

सूत्र ने बताया,' फिल्म को जून के पहले सप्ताह में रिलीज करने की योजना बनाई जा रही थी. अब, एम्मी एंटरटेनमेंट के निखिल आडवाणी और मोनिशा आडवाणी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर इसे रिलीज करने के लिए बातचीत कर रहे हैं.'

सूत्र ने आगे बताया, "यह निर्माताओं के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. इंदु की जवानी एक छोटे बजट की अच्छी कन्‍सेप्‍ट वाली फिल्म है, इसलिए वे आसानी से डिजिटल रिलीज से अपनी लागत वसूल कर सकते हैं. लेकिन वर्तमान में, वे तीन बड़े ओटीटी प्लेटफार्मों के साथ बातचीत कर रहे हैं. जो भी उन्हें सबसे अच्छी कीमत देगा, वे उसी प्‍लेटफॉर्म पर इसे रिलीज करेंगे.'

फिल्म 'इंदु की जवानी' से बंगाली लेखक-फिल्मकार अबीर सेनगुप्ता हिंदी फिल्म जगत में बतौर निर्देशक आगाज कर रहे हैं. इसमें आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी हैं. इस फिल्‍म को लेकर कियारा आडवाणी पिछले काफी दिनों से चर्चा में हैं.

बता दें कि कियारा आडवाणी ने अपनी पिछली दोनों फिल्‍में 'कबीर सिंह' और 'गुड न्‍यूज' से दर्शकों का दिल जीता. अभिनेत्री के अभिनय की जमकर तारीफ हुई. 'कबीर सिंह' वे शाहिद कपूर की लव इंटरेस्‍ट के तौर पर दिखी थी. वहीं 'गुड न्‍यूज' में उन्‍होंने अक्षय कुमार, करीना कपूर खान और दिलजीत दोसांझ के साथ स्‍क्रीन शेयर किया था.

कियारा आडवाणी की आनेवाली फिल्‍म कार्तिक आर्यन के साथ 'भूल भुलैया 2' और अक्षय कुमार के साथ 'लक्ष्मी बॉम्ब' है. दोनों ही फिल्‍मों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार हैं.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।