मुम्‍बई. कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन में बॉलीवुड को भी काफी झटका लगा है. सभी फिल्मों की रिलीज और शूटिंग लटकी हुई है. पहले ही सूर्यवंशी, 83 और सलमान खान की 'राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' जैसी बड़ी फिल्मों की रिलीज टल चुकी है. अब इस लिस्ट में अजय देवगन की दो बड़ी फिल्में भी शामिल होने जा रही हैं. खबर है कि अजय की फिल्म 'भुज' और 'मैदान' की रिलीज डेट आगे बढ़ाई जा सकती है. 1971 की भारत-पाकिस्तान लड़ाई पर बनी फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' को पहले स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2020 को रिलीज होना था.

अब खबर है कि इस फिल्म को अब विजय दिवस यानी 16 दिसंबर 2020 को रिलीज किया जा सकता है. इसी दिन साल 1971 में भारत ने पाकिस्तान को हराया था. फिल्म में अजय देवगन स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने भुज में एयरबेस तैयार किया था. बताया जा रहा है कि अभी इस फिल्म की कुछ शूटिंग बाकी बची हुई है.

इस फिल्म में अजय देवगन के साथ संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, शरद केलकर और नोरा फतेही नजर आएंगे. इस फिल्म के अलावा अजय देवगन की स्पोर्ट्स बायोग्राफी ‘मैदान’ की रिलीज डेट भी आगे बढ़कर 2021 में जा सकती है. फिल्म में अजय देवगन फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम के किरदार में नजर आएंगे. पहले यह फिल्म 27 नवंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब लॉकडाउन के अब यह फिल्म साल 2021 में ही रिलीज होगी. ऐसे में अजय देवगन के फैन्स को उनकी फिल्मों के लिए लंबा इंतजार करना होगा. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।