पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित ग्राम बसेड़ी बेलखेड़ा में बच्चा न होने के कारण ससुराल वाले बहू सोनम को प्रताडि़त करते रहे, आए दिन की प्रताडऩा से परेशान होकर सोनम ने आग लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मर्ग जांच में मिले कथनों के आधार पर पति, सास व ससुर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर बंदी बना लिया.  

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलखेड़ा में रहने वाली सोनम झारिया की शादी वर्ष 2016 में ग्राम बसेड़ी बेलखेड़ा में सुनील झारिया के साथ हुई  थी, शादी के बाद से पति सुनील, सास सुमन्त्रा  व ससुर जयराम झारिया द्वारा परेशान किया जाने लगा, एक वर्ष बाद जब बच्चा नहीं हुआ तो प्रताडि़त करने का सिलसिला और बढ़ गया.

पति, सास व ससुर आए दिन बच्चा न होने का उलाहना देकर मारपीट करते, यहां तक कि कुछ दिन बाद दहेज में मोटर साइकल व नगदी रुपए की मांग की जाने लगी. आए दिन की प्रताडऩा से परेशान होकर सोनम ने 19 अप्रेल स्वयं पर मिट्टी का तेल डाल लिया. सोनम को आग की लपटों से घिरा देख परिजनों में चीख पुकार मच गई, किसी तरह आग बुझाकर जबलपुर के राइट टाउन स्थित निजी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर की 7 मई को सोनम की उपचार के दौरान मौत हो गई.

लार्डगंज पुलिस ने जीरो पर मर्ग कायम कर डायरी अग्रिम विवेचना के लिए बेलखेड़ा थाना भेज दी. जहां पर पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच की तो यह तथ्य सामने आए, जिसपर पुलिस ने बीते दिन ससुर, सास व पति के खिलाफ धारा 304 बी, 498 ए, 34 भादवि का पंजीबद्ध कर पति सुनील झारिया, सास सुमंत्रा बाई एवं ससुर जयराम झारिया गिरफ्तार कर लिया. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।