पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गढ़ा क्षेत्र में सड़क दुर्घटना में जसवीर सिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए निजी अस्पताल में भरती कराया, जहां पर जसवीरसिंह की उपचार के दौरान मौत हो गई. इसी तरह बरगी के पटैल मोहल्ला में अमितगिरी गोस्वामी ने शराब के नशे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने दोनों मामलों में मर्ग कायम कर जांच शुरु कर दी है. 

पुलिसके अनुसार महावीर कालोनी आस्था रेसीडेंसी हाथीताल कालोनी निवासी जसवीरसिंह उम्र 71 वर्ष सुबह के वक्त गुलाटी पेट्रोल पम्प प्रेमनगर के सामने से गुजर रहे थे, तभी उन्हे अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे जसवीर सिंह के शरीर पर गंभीर चोटें आई. राह चलते लोगों ने देखा तो उठाकर तत्काल बेस्ट सुपर स्पेशलिटी अस्पताल मदनमहल में भरती कराया गया, जहां पर वृद्ध जसवीरसिंह क ी देर रात उपचार के दौरान मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

इसी तरह बरगी के पटैल मोहल्ला में रहने वाला युवक अमितगिरी गोस्वामी उम्र 23 वर्ष बीती रात 12 बजे के लगभग शराब के नशे में धुत्त होकर घर आया, जिसने भोजन नहीं किया और सीधे घर की छत पर पहुंच गया, देर रात अमित गिरी ने एल्युमीनियम की तार से फंदा बना कर फांसी लगा ली. आज सुबह 6 बजे के लगभग परिजन छत पर पहुंचे तो चीख पड़े, अमित फांसी के फंदे पर झूल रहा है. देखते ही देखते आसपास के लोग एकत्र हो गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है. 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।