पलपल संवाददाता, बालाघाट. मध्यप्रदेश के बालाघाट स्थित ग्राम मरारीटोला में लोकराम चौधरी ने अपनी पत्नी नाबाई चौधरी की हत्या कर स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आसपास के लोगों को घटना की जानकारी उस वक्त लगी जब कमरे से बदबू उठने लगी, जिसपर पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा खोला तो महिला जमीन पर पड़ी थी, पति फांसी के फंदे पर झूल रहा था, पुलिस को पूछताछ में जानकारी लगी कि लोकराम, नाबाई चौधरी का सातवां पति रहा. 

पुलिस के अनुसार ग्राम मरारीटोला बालाघाट निवासी लोकराम चौधरी अपनी नाबाई चौधरी के साथ अलग मकान लेकर रहता था, दोनों को गुरुवार के बाद किसी ने घर के बाहर नहीं देखा, दूसरे दिन शुक्रवार को शाम के वक्त उक्त कमरे से उठ रही बदबू का अहसास आसपास के लोगों ने किया, जिसपर परिजनों को जानकारी दी गई, यहां तक कि आसपास के लोग भी एकत्र हो गए, जिनके बीच तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही.

मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलवाया तो देखा कि नाबाई चौधरी जमीन पर मृत पड़ी है, वहीं लोकराम फांसी के फंदे पर झूल रहा है, दम्पति की लाश मिलने से गांव में हड़कम्प की स्थिति निर्मित हो गई. पुलिस को पूछताछ में ग्रामीणों ने जानकारी दी कि दोनों की शराब पीने के आदी रहे, संभवत: नशे में ही दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ और लोकराम ने पत्नी नाबाई चौधरी की गला घोंटकर हत्या की और स्वयं फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

घटना की खबर मिलते ही लोकराम के बेटे भी पहुंच गए थे, जिन्होने पुलिस को सूचना दी. पुलिस को पूछताछ में यह भी जानकारी लगी है कि नाबाई का लोकराम सातवां पति रहा. पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाकर मर्ग कायम कर लिया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।