हॉलीवुड एक्टर स्टीफन जेम्स का कहना है कि उन्हें पता था कि दर्शकों को होम कमिंग का पहला संस्करण पसंद आएगा क्योंकि इसमें हॉलीवुड सुपरस्टार जूलिया रॉबर्ट्स थीं. स्टीफन जेम्स ने कहा, मेरा मतलब यह है कि जब भी आप जूलिया रॉबर्ट्स जैसी किसी खूबसूरत व प्रतिभाशाली महिला के साथ किसी परियोजना में काम करते हैं, तो आपको पता रहता है कि लोगों को यह पसंद आने वाला है. इस वजह से मुझे निश्चित तौर पर यह मालूम था कि लोग इसे जरूर देखेंगे.

स्टीफन जेम्स आगे कहते हैं, सच कहूं, तो कार्यक्रम को मिली प्रतिक्रियाओं को देखकर मैं अभिभूत हूं. जब लोगों ने मेरे पास आकर शो की प्रशंसा की, तो यह दिल को छू लेने वाला रहा. खास बात तो यह है कि ड्रामा, साइंस-फिक्शन जैसी तमाम शैलियों के प्रशंसकों को भी आखिरकार यह शो अच्छा लगा.

साल 2018 में इसके पहले सीजन में जूलिया रॉबर्ट्स थीं और इसके दूसरे सीजन में अभिनेत्री जेनेल मोने नजर आएंगी, जिसे 22 मई से अमेजन प्राइम वीडियो  पर प्रसारित किया जाएगा. स्टीफन जेम्स इसमें अपने किरदार वॉल्टर क्रूज की अपनी भूमिका को दोहराते हुए नजर आएंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।