नई दिल्ली. पिछले 73 सालों से कश्मीर को अपना बताने वाला पाकिस्तान ने पहली बार अपने देश का सही नक्शा दिखाया हैं और कश्मीर, गिलगित-बाल्टिस्तान को भारत का हिस्सा दिखाया हैं. जिसके साथ उसने मान लिया की कश्मीर भारत का हिस्सा हैं. 

दरअसल, पाकिस्तान सरकार ने देश में कोरोना वायरस के मामलों की जानकरी को लेकर  covid.gov.pk वेबसाइट बनाई है. जिसमे उसने  देश का नक्शा डाला हैं, उस नक्शे में उसने पाकिस्तान के कब्ज़े वाले कश्मीर सहित गिलगित-बाल्टिस्तान को भारत के हिस्से में दिखाया हैं. पूरी दुनिया में कश्मीर को अपना बताने वाले पाकिस्तान ने खुद ही बता दिया की कश्मीर भारत का है और उसने उसपर गलत तरीक़े से कब्ज़ा किया हुआ हैं. 

मुज्जफराबाद और गिलगित बाल्टिस्तान का दिखाया तापमान 
 इसके पहले भारत सरकार ने बड़ा निर्णय लेते हुए आठ मई से लगातार मुज्जफराबाद और गिलगित बाल्टिस्तान का तापमान सरकारी न्यूज़ चैनल पर दिखाया जा रहा हैं.  

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।