वोडाफोन यूजर्स के लिए खुशखबरी है. कंपनी ने अपने 98 रुपये वाले प्रीपेड पैक में मिलने वाले डेटा में 100% की बढ़ोतरी कर दी है. अब इस प्लान में यूजर्स को 6GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर किया जा रहा है. वोडाफोन का यह पैक उन यूजर्स के लिए काफी काम का है, जिन्हें ज्यादा डेटा की जरूरत पड़ती है. तो आइए डीटेल में जानते हैं कि 98 रुपये वाले प्लान में डबल डेटा के साथ और क्या बेनिफिट मिल रहे हैं.

वोडाफोन इंडिया की वेबसाइट पर 98 रुपये वाला प्लान नए डेटा बेनिफिट के साथ लिस्ट हो चुका है. कंपनी इस पैक में अब 12जीबी हाई-स्पीड डेटा दे रही है. पहले इस प्लान में केवल 6जीबी डेटा ही ऑफर किया जाता था. कंपनी की वेबसाइट पर यह प्लान डेटा ऐड ऑन सेक्शन में उपलब्ध है. 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान को एक स्टैंड अलोन प्लान के तौर पर भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।