नई दिल्ली. भारत के मशहूर फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी हर साल के अंत में अपना कैलेंडर लॉन्च करते हैं. वहीं हर साल की तरह साल 2020 के कैलेंडर लॉन्च में भी बॉलीवुड के कई बड़े सेलेब्स इस इवेंट का हिस्सा बने नजर आए.  ऐसे में बॉलीवुड के सीनियर आर्टिस्ट कबीर बेदी भी इस पार्टी में शामिल हुए लेकिन इसी बीच उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया जोकि बाद में चर्चा का विषय बन गया.

दरअसल, इवेंट के दौरान कबीर बेदी ने बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस सनी लियोन से उनका नंबर मांगा था जिसके बाद मीडिया में ये बात आग की तरह फैल गई. जी हां, बताया जाता है कि इवेंट में दोनों को एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था और उस दौरान कबीर ने सनी से उनका नंबर मांगा. ऐसे में सनी ने अपना नंबर शेयर करने की बजाय अपने पति डेनियल का मोबाईल नंबर कबीर को दे दिया.

वहीं बाद में इस पूरे मामले पर कबीर बेदी ने एक ट्वीट भी किया था जहां वो सफाई देते हुए दिखाई दिए थे. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि रिपोर्ट्स के अनुसार, मैंने सनी लियोन का नंबर मांगा, लेकिन यह गलत है. यह तरह का अपमानजनक मानहानि है. डब्बू रतनानी की पार्टी में मैंने उनके पति डेनियल वेबर का नंबर मांगा था और सनी ने मुझे अपने पति का नंबर शेयर किया. मेरे लिए ये बहुत शर्मनाक बात है कि मीडिया ये किस तरह की खबरें फैला रही हैं.'

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।