इस साल रिलीज हुई आदित्य रॉय कपूर और दिशा पाटनी की फिल्म मलंग ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी. जिसके बाद मेकर्स ने कोरोनावायरस लॉकडाउन का फायदा उठाते हुए इसे डिजिटल प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया है.

ऑनलाइन रिलीज होने के बाद फिल्म को दर्शकों की तरफ से शानदार रिस्पांस मिल रहा है. दर्शकों से मिल रहे बेशुमार प्यार को देखते हुए मेकर्स ने इसके दूसरे पार्ट यानि मलंग 2 की घोषणा भी कर दी है. फिलहाल मोहित सूरी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. सुनने में आ रहा है कि मोहित सूरी ने मलंग 2 के लिए अदाकारा का नाम भी फाइनल कर लिया है. 

पिंकविला के सूत्रों के मुताबिक, मोहित सूरी की मलंग 2 में अदाकारा श्रद्धा कपूर दिखाई देंगी. डायरेक्टर ने श्रद्धा कपूर से मलंग के लिए भी बात की थी लेकिन उनकी डेट्स मैनेज नहीं हो पायी थीं. इसके बाद मोहित सूरी ने आदित्य-दिशा को मलंग के लिए साइन किया क्योंकि वो श्रद्धा कपूर की न सुनने के बाग फ्रेश जोड़ी चाह रहे थे. हालांकि मोहित ने जब मलंग के अंत में श्रद्धा से वॉयसओवर करने को कहा तो अदाकारा ने तुरंत हां कह दी थी. डायरेक्टर मोहित सूरी फिल्म मलंग 2 की कहानी इसी वॉयस ओवर से आगे लेकर जाएंगे और श्रद्धा कपूर की एंट्री कराएंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।