रियो. कोरोना वायरस की महामारी के चलते ब्राजील में घर से कामकाज को बढ़ावा दिया जा रहा है. लोग घर बैठे अपने काम को अंजाम देने के लिए वीडियो कांफ्रेंसिंग का सहारा ले रहे हैं या फिर वर्चुअल मीटिंग के जरिए अपने काम को निबटा रहे हैं. एक ऐसी ही मीटिंग राष्ट्रपति बोलसोनारो के साथ जूम ऐप पर चल रही थी. मीटिंग में राष्ट्रपति के साथ उद्योगपति और कई अधिकारी जुड़े हुए थे. अचानक मीटिंग में एक शख्स बिना शर्ट के दिखाई दिया. इस दृश्य को देखकर ऐप से जुड़े हुए लोग दंग रह गए.

जिस वक्त वो शख्स निर्वस्त्र नजर आ रहा था उस वक्त ब्राजील के राष्ट्रपति जायर बोलसोनारो कम से कम 10 अन्य लोगों के साथ लॉकडाउन के प्रभाव को लेकर मीटिंग कर रहे थे. कुछ सेकंड के बाद ही उद्योग विभाग के प्रमुख अधिकारी पाउलो गेदेस को एहसास हुआ कि वास्तव में वीडियो में क्या चल रहा है. उन्होंने इस शख्स को टोका और और मीटिंग से बाहर करवाया.

मीटिंग के बाद इस घटना की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. हालांकि स्थानीय मीडिया में उस व्यक्ति का नाम नहीं लिया गया है. इससे पहले अप्रैल महीने में ब्राजील के एक जज अदालत में ऑनलाइन सुनवाई के दौरान शर्टलेस दिखाई दे रहे थे. सुनवाई शुरू होने से पहले ब्राजील के अमापा राज्य में जज कार्मो एंटोनियो डी सूजा शर्टलेस नजर आ रहे थे.

दरअसल जब बैठक चल रही थी को एक कारोबारी की बातचीत खत्म होने के बाद वह कैमरा बंद करना भूल गया. इसी दौरान वह नहाने के लिए कपड़े उतारने लगा. उसे देखकर वीडियो कांफ्रेंस में मौजूद सभी लोग असहज हो गए. मीटिंग का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।