अनूपपुर. जिला मुख्यालय में दैनिक कर्फ्यू का उल्लंघन पाए जाने पर बुधवार की शाम 7 बजे के बाद खुली पाये जाने के पर 8 दुकानों को प्रशासन एवं पुलिस की संयुक्त कार्यवाही में 3 दिवस के लिए सील कर दिया है. कार्यवाही में एसडीएम अनूपपुर कमलेश पुरी, एसडीओपी अनूपपुर कीर्ति बघेल, तहसीलदार भागीरथी लहरे, नायब तहसीलदार दीपक तिवारी सहित प्रशासनिक एवं पुलिस अधिकारी शामिल थे.

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी चंद्रमोहन ठाकुर द्वारा जारी प्रतिबंधात्मक आदेश के तहत प्रतिदिन शाम 7 बजे से सुबह 7 बजे के बीच कर्फ्यू घोषित किया गया है. साथ ही इस अवधि में गैर-आवश्यक गतिविधियों के लिए व्यक्तियों का आवागमन भी प्रतिबंधित है.

वहीं शाम को पुलिस एवं प्रशासन की संयुक्त गश्त के दौरान मुख्यालय में खुली पाई गई कपड़े, इलेक्ट्रॉनिक्स आदि की 8 दुकाने प्रतिबंधात्मक आदेश के उल्लंघन पर खुली पायी गयीं, जिन्हें 3 दिवस के लिए सील कर दिया गया है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।