पलपल संवाददाता, इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में कोरोना बेकाबू हो गया है, बीती देर रात 59 लोगों की रिपोर्ट पाजिटिव आई है. इसके एक दिन पहले भी 78 सेम्पल की रिपोर्ट भी पाजिटिव आई थी. इंदौर में लगातार बढ़ती ही जा रही कोरोना पाजिटिव रिपोर्ट से जिला प्रशासन के माथे पर चिंता की लकीरें आ गई है. 

बताया जाता है कि मध्यप्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना के पाजिटिव मामले इंदौर में ही सामने आ रहे है, अभी तक 27 से ज्यादा पाजिटिव केस हो चुके  है, जिसमें करीब 100 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं प्रदेश में यह आंकड़ा 6 हजार के आंकड़े को पार करने की स्थिति में है. बीती देर रात इंदौर में 644 सेम्पल की जांच रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें 59 कोरोना पाजिटिव मामले सामने आए, इसके एक दिन पहले 942 सेम्पल की रिपोर्ट में 78 पाजिटिव  केस आए है. इंदौर में करीब पांच दिनों में कोरोना के पाजिटिव मामलों की रफ्तार एक जैसी ही है.

गौरतलब है कि शहर के करीब 40 क्षेत्रों को कंटेनमेंट क्षेत्र से हटा लिया हो, लेकिन शहर में ही नए हॉटस्पाट बन गए है. लाक डाउन के चौथे चरण में जब जिला प्रशासन द्वारा केन्द्र व प्रदेश सरकार की गाईड लाइन के तहत छूट देने की तैयारी कर रहा है, ऐसे में कोरोना के पाजिटिव मामलों की संख्या चिंता का विषय भी बनती जा रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।