पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित गनकैरिज फैक्टरी के रहवासी क्षेत्र में फायरिंग कर सीओडी कर्मी पर हमला करने वाले तीन कुख्यात बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों के दो और साथियों को भी पकड़ा है, जिनके घर में तीनों बदमाश फरारी काट रहे थे. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन पिस्टल, एक कारतूस, चाकू व बुलेट मोटर साइकल बरामद की है. 

पुलिस के अनुसार टाइप टू परेल लाइन जीसीएफ स्टेट निवासी शुभम मिश्रा उम्र 28 वर्ष सीओडी में सर्विस करते है, पिछले दिनों शाम के वक्त घर के बाहर खड़े थे, आसपास बच्चे खेल रहे थे. इस दौरान कुख्यात बदमाश बाबू उर्फ कृष्णा पिता झुम्मटमल हासवानी उम्र 20 वर्ष निवासी नारायण चौक अपने साथी एडी एवं अभिषेक उर्फ आलोक पिता राजेन्द्र प्रसाद दुबे उम्र 20 वर्ष निवासी बिहारी मोहल्ला घमापुर व अस्सू उर्फ सुमित उर्फ अश्वनी बेन पिता स्व. झुम्मकलाल बेन उम्र 20 वर्ष निवासी नारायण चौक  को मोटर साइकल में बिठाकर तेजी से निकला, जिससे बच्चों में चीख पुकार मच गई.

शुभम ने तीनों को धीरे गाड़ी चलाने को कहा तो बाबू अपने साथियों के साथ चला गया, कुछ ही देर में लौटकर आया तो शुभम पर फायरिंग कर दी, फायरिंग से शुभम मचा तो तीनों ने चाकू निकालकर हमले किए, जिससे शुभम के शरीर पर गंभीर चोटें आई. गोलियां चलने की आवाज सुनकर आसपास से निकल रहे लोगों में चीख पुकार मच गई, वहीं शुभम के परिजन बाहर आ गए, जिन्होने देखा तो चीख पड़े, पुलिस को सूचना देकर शुभम को उपचार के लिए शासकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां पर शुभम की हालत को देखते हुए भरती कर लिया गया.

इधर हमला करने के बाद तीनों आरोपी अपने दोस्त दरोगा उर्फ विशाल पांडेय निवासी वैलकम कालोनी के पास पहुंचे, जहां से दरोगा ने छोटू  उर्फ गौरव ठाकुर के महाराजपुर स्थित घर में रुकवा दिया. पुलिस आरोपियों को पकडऩे के लिए हर संभव ठिकानें पर दबिश दे रही थी. पुलिस को खबर मिली कि हमलावर महाराजपुर में फरारी काट रहे है. पुलिस ने तीनों मुख्य आरोपियों व उनके घर में रुकवाने वाले दोनों युवकों को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से तीन पिस्टल, चाकू, कारतूस बरामद किए है. पुलिस का कहना है कि आरोपी बाबू हासवानी शातिर बदमाश है, जिसके खिलाफ थाना ओमती में हत्या के प्रयास, आम्र्स एक्ट व घमापुर में विभिन्न धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।