कोरोना वायरस को काबू में करने के लिए भारत में लॉकडाउन किया गया. 23 मार्च से शुरू हुआ लॉकडाउन 31 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है. कोरोना का जंग से लड़ने के लिए सरकार हर संभव कोशिश कर रही हैं. इस मुश्किल घड़ी में सरकार और कोरोना वॉरियर्स की मदद के लिए देशभर से लोग आगे आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी लगातार इस जंग को जीतने के लिए मदद के हाथ आगे बढ़ा रहे हैं. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप का नाम भी जुड़ गया है.

भारत में रोज बढ़ रहे कोरोना के मामले चिंता का विषय बनते जा रहे हैं. बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप  भारत में कोविड-19 टेस्ट किट का इंतजाम करने के लिए अनुराग कश्यप फंड जुटा रहे हैं. अनुराग कश्यप फंड जुटाने के लिए अपनी फिल्मफेयर ट्रॉफी की नीलामी कर रहे हैं. अनुराग कश्यप ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि जो भी सबसे ज्यादा बोली लगाएगा उसे फिल्मफेयर की ट्रॉफी भी दी जाएगी. अनुराग को ये ट्रॉफी उनकी फिल्म गैंग्स ऑफ वासेपुर के लिए मिली थी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।