पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित थाना हनुमानताल में सिल्वर रंग की बुलट पर चलने वाले दो पुलिस कर्मियों का कोरोना संकटकाल में बड़ा ही आंतक है, सिल्वर रंग की बुलट पर चलने वाले दोनों पुलिस कर्मियों का क्षेत्र में खुलकर कहना है कि आप शराब बेचो, जुआं खेलों हमें रुपए देते जाओ, यहां तक कि कुछ अवैध कारोबारियों व जुआं फड़ चलाने वालों को दोनों पुलिस कर्मियों ने अघोषित रुप से लाइसेंस दे दिया है. खासबात तो यह है कि यदि जुआं फड़ न संचालित हो तो थाना में बंद करने की धमकी तक दी जा रही है.

बताया जाता है कि एक ओर तो कोरोना संकटकाल में पुलिस अधिकारियों की भूमिका को शहर से लेकर गांव तक सराहा जा रहा है, यहां तक कि वरिष्ठ अधिकारियों ने यहां तक आदेश दिए है कि आमजनों को किसी तरह की परेशानी न हो, उनके साथ किसी प्रकार का दुव्र्यवहार न हो, वही अवैध कारोबारियों से सख्ती से निपटा जाए, जुआंफड़, अवैध शराब पर कार्यवाही की जाए, निर्धारित समय से देर तक दुकान खोलने वालों पर कार्यवाही की जाए. वरिष्ठ अधिकारियों की निर्देशों को नजर अंदाज कर हनुमानताल थाना पुलिस द्वारा अपने नियम बना लिए गए है, यहां पर सिल्वर रंग की बुलट पर चलने वाले दो पुलिस कर्मियों द्वारा क्षेत्र में अवैध कारोबारियों को बेखौफ लाईसेंस बांटे जा रहे है, उनके बीट क्षेत्र में शराब बेचने, जुआं खेलने की खुली परमिशन देना अब चर्चा का विषय बन गया है.

यहां तक कि चाय, पान, किराना दुकान को खोलने की भी इन दो पुलिस कर्मियों ने खुली छूट दे दी है, क्षेत्र में अब यह सफेद रंग की बुलट चर्चा का विषय बनी हुई है. क्षेत्र में यहां तक कि चर्चा है कि क्या थाना के अधिकारियों ने सफेद रंग की बुलट में घूमकर ड्यूटी करने वालों को खुली छूट दे रखी है कि कोरोना संकटकाल में थाना का संकट दूर करो.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।