पलपल संवाददाता, जबलपुर. मध्यप्रदेश के जबलपुर स्थित रांझी में रहने वाली महिला पूजा चक्रवर्ती ने पति अरुण द्वारा प्रताडि़त किए जाने से परेशान होकर जहरीली वस्तु का सेवन कर दिया. पूजा की हालत बिगड़ते देख परिजनों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां पर पूजा की हालत अत्यंत गंभीर बनी हुई है. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पूजा चक्रवर्ती की शादी दो वर्ष पहले पौड़ी निवासी अरुण चक्रवर्ती से हुई थी, शादी के बाद ही पति अरुण  मोटर साइकल व एक लाख रुपए की मांग करने लगा. पूजा ने पति अरुण को समझाने की कोशिश की लेकिन वह अपनी मांग पर अड़ा रहा, यहां तक कि पूजा के साथ मारपीट करने लगा. 8 मई को सुबह 9 बजे के लगभग पति अरुण ने फिर पत्नी पूजा से एक लाख रुपए की मांग की. पूजा द्वारा मना कि ए जाने पर बुरी तरह मारपीट की, पति द्वारा आए दिन एक लाख रुपए की मांग व मारपीट किए जाने से परेशान होकर पूजा ने घर में रखी जहरीली वस्तु का सेवन कर लिया.

पूजा की अचानक हालत बिगडऩे की जानकारी लगते ही भाई पहुंच गया, जिसने बहन पूजा को उपचार के लिए रांझी चिकित्सालय में भरती कराया, जहां पर पूजा की हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर किया गया. जिला अस्पताल में पूजा की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने पूछताछ के आज गुरुवार को पति अरुण के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर सरगर्मी से तलाश शुरु कर दी है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।