BSNL जल्द अपने ग्राहकों के लिए नया फीचर लाने की तैयारी कर रही है, जिसके जरिए आप ढेर सारे लोगों को अनलिमिटेड ऑडियो मैसेज भेज सकेंगे. आपको बस अपनी डिवाइस पर केवल अपना मैसेज रिकॉर्ड करना होगा और इसे आसानी से भेजा जाएगा. आपको बता दें कि इस तरह की सर्विस भारत में पहली बार किसी टेलिकॉम कम्पनी की ओर से दी जाएगी.

BSNL ग्रुप ऑडियो मैसेजिंग सर्विस अगले दो महीनों में शुरू हो सकती है और यह सर्विस एक मोबाइल एप्प के जरिए यूजर्स तक पहुंचाई जाएगी. BSNL यूजर्स को इस सर्विस के लिए अपना नंबर ऑनलाइन प्लैटफॉर्म पर रजिस्टर करवाना होगा, जिसके बाद वे वॉइस मैसेज फीचर का इस्तेमाल कर सकेंगे.

अगर आप किसी को कॉल करते हैं और रिसीवर कॉल नहीं उठा रहा तो आप जरूरी काम होने पर भी आपनी आवाज उस तक नहीं पहुंच पाते है, वहीं आपको थोड़ी देर बाद उसे दोबारा कॉल करनी ही पड़ती है. BSNL का कहना है कि इस फीचर में कोई लिमिट नहीं रखी जाएगी यूजर जितना चाहें उतने लोगों को ऑडियो मैसेज भेज सकेंगे. इसके लिए नॉर्मल कॉलिंग रेट ही यूजर्स को चुकाना होगा.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।