हॉलीवुड की मशहूर मॉडल मेगन फॉक्स  और पति ब्रायन ऑस्टिन ने शादी के लगभग दस साल बाद अलग होने का फैसला ले लिया है. ग्रीन ने मेगन से अलग होने के बारे में कहा- 'फिल्म शूट के बाद जब वह वापस आई तो हमने बातचीत की तो मेगन ने कहा, मुझे एहसास हुआ कि जब मैं अकेले काम करने के लिए देश से बाहर थी, तो मुझे अपनेपन जैसा लगता है, और मैंने उस अनुभव के दौरान खुद को बेहतर महसूस किया और मुझे लगता है कि शायद मेरे लिए कुछ सार्थक हो. 

वहीं आगे उन्होंने कहा, मैं हैरान था और मैं इसके बारे में परेशान था लेकिन मैं उससे परेशान नहीं हो सकता, और मैं उससे परेशान नहीं था, क्योंकि उसने ऐसा महसूस करने के लिए नहीं कहा था. यह एक ऐसा विकल्प नहीं था जो उसने ईमानदारी से महसूस किया. और इसलिए हमने इसके बारे में कुछ और बात की और कहा, चलो थोड़ा अलग करते हैं ... और इसलिए हमने यह किया."

ग्रीन ने कहा, वर्ष के अंत के बाद से, हम वास्तव में अलग होने की कोशिश कर रहे हैं और यह पता लगा रहे हैं कि जीवन अब क्या है. आप सभी को बता दें कि आगे एमजीके के साथ फॉक्स के रिश्ते के लिए, ग्रीन ने कहा कि, वे सिर्फ दोस्त हैं, मैं नहीं चाहता कि लोग यह सोचें कि एमजीके और मेगन एक खलनायक हैं, या मैं किसी भी तरह से इसका शिकार था, क्योंकि मैं नहीं था. 

इसी के साथ उन्होंने कहा कि, हमारे पास एक अद्भुत रिश्ता है और मैं हमेशा उससे प्यार करूंगा, और मुझे पता है कि वह हमेशा मुझसे प्यार करेगी. आप सभी को बता दें कि मेगन फॉक्स ने पहले अगस्त 2015 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, लेकिन इसके तुरंत बाद यह जोड़ी फिर से एक साथ हो गई थी. वही अब यह जोड़ी फिर अलग होने को है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।