टीवी शो छोटी सरदारनी में काम करने वाले ऐक्टर अमल शेरावत की मुंबई के अंधेरी वेस्ट में स्थिति बिल्डिंग में एक कोरोना पॉजिटिव मामला सामने आया है. बिल्डिंग को पूरी तरह सील कर दिया गया है और तमाम तरह की सावधानियां बरती जा रही हैं.

अमल ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने की बात सुनकर पहले तो उन्हें शॉक लग गया था, लेकिन रेजिडेंस असोसिएशन ने उन्हें बताया कि पीड़ित में कोरोना के मामूली लक्षण थे. वह बात जानकर थोड़ी राहत मिली. उन्होंने आगे बताया कि जरूरी एहतियाहत बरती जा रही है और डरने जैसी कोई बात नहीं है.

अमल शेरावत ने आगे कहा कि बिल्डिंग में रहने वाले किसी भी सदस्य को बाहर जाने की इजाजत नहीं है. बिल्डिंग के रिसेप्शन पर भी अपनी कोई डिलिवरी लेनी है तो उसके लिए भी एक समयसीमा निर्धारित की गई है. हेल्थकेयर प्रफेशनल्स के अलावा बिल्डिंग मे अन्य बाहरी व्यक्ति की एंट्री पर रोक है. उन्होंने बताया कि कोरोना पीड़ित मरीज और उसके परिवार के लिए इस्तेमाल के लिए एक लिफ्ट की व्यवस्था की गई है. बीच-बीच में सैनिटाइजेशन किया जा रहा है.

अमल शेरावत ने कहा कि वह उम्मीद करते हैं कि कोरोना मरीज जल्दी ठीक हो जाए. साथ ही बोले कि बहुत जरूरी होने पर ही घर से बाहर निकलें. अमल शेरावत से पहले शिविन नारंग, आहना कुमरा, सुशांत सिंह, अंकिता लोखंडे, साक्षी तंवर और अशिता धवन व तारक मेहता का उल्टा चश्मा के ऐक्टर तन्मय विकेरिया की बिल्डिंग को कोरोना मरीज मिलने के बाद सील कर दिया गया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।