सुभाष शिरढोनकर. कैटरीना कैफ लॉक डाउन में अपने किरदारों का होम वर्क कर रही हैं. उनके आने वाले प्रोजेक्ट में एक है ’टेलीफोेन भूत’ जिसे फरहान अख्तर की फिल्म निर्माण कंपनी एक्सेल इंटरटेनमेंट प्रोड्यूस कर रही है. इसमें वह विक्की कौशल के अपोजिट नजर आएंगी.  

प्रकाश झा की ’राजनीति’ (2010) में कैटरीना कैफ पहली बार अपने टेलेंट का लोहा मनवाने में कामयाब रही थीं. उसके बाद तो कैटरीना ने अनेक फिल्मों में यह बात अच्छे से साबित कर दिखलाई कि यदि डायरेक्टर अपने कलाकारों से काम निकलवाने के फन में माहिर हैं तो वह अपने काम और किरदार के जरिये पर्दे पर तबाही मचा सकती हैं.

कैटरीना न सिर्फ लीड रोल वाली फिल्मों में कमाल दिखलाती रहीं बल्कि जिन फिल्मों में उन्होंने सिर्फ आयटम नंबर किए, वह भी बेहद कमाल के साबित हुए.

आखिरी बार कैटरीना सलमान के साथ ’भारत’ में नजर आई थीं. बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा न चलने वाली इस फिल्म के जरिये भी वह दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहीं. इसमें वह बेहद खूबसूरत लगी, साथ ही उन्होंने अभिनय में भी कमाल कर दिया.

पिछले काफी समय से कैटरीना कैफ छोटे एक्टर्स के साथ बड़े बड़े रोल कर रही हैं. ’फितूर’ (2016) में आदित्य रॉय कपूर और ’बार बार देखो’ (2016) में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ वह सिल्वर स्क्रीन पर नजर आईं. भले ही वे फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली लेकिन कैटरीना ने अपनी इस नई स्ट्रेटजी के बल पर ऑडियंस का ध्यान खींचने में सफलता हासिल की.

फिल्मों में अलग जगह और अलग पहचान बना चुकी कैटरीना कैफ के कैरियर में बेशक अब पहले जैसी बहार नजर नहीं आती लेकिन वह अपनी इस नई स्ट्रेटजी के बल पर अपनी दिशा और दशा दोनों बदलने में कामयाब हो रही हैं.  

रोहित शेट््टी की ’सूर्यवंशी’ में कैटरीना, धमाका करने के मूड में हैं लेकिन कोरोना संकट में फंसी उनकी यह फिल्म कब रिलीज होगी, यह कोई नहीं जानता. हर किसी के साथ कैटरीना को भी लॉक डाउन खुलने और फिल्म की रिलीज का इंतजार है.

’सूर्यवंशी’ के जरिये कैटरीना कैफ पूरे 10 साल बाद अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इस फिल्म में दर्शकों को कैट का जबर्दस्त एक्शन देखने को मिलेगा.  ऋतिक रोशन के साथ ’सत्ते पे सत्ता’ के रीमेक के लिए भी कैटरीना के नाम की चर्चा जोरों पर है. ’कृष’ के सीक्वल में भी इस बार ऋतिक के अपोजिट उनके होने की उम्मीद की जा रही है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।