अनूपपुर. कोतवाली थाना से 16 किलोमीटर दूर अनूपपुर-राजेन्द्रग्राम मार्ग पर किररघाट के पास 19 मई मंगलवार की  देर रात अज्ञात वाहन की टक्कर में 27 वर्षीय युवक प्रवीण पांडेय पिता ददुली प्रसाद पांडेय निवासी अमलाई की मौत हो गई. 

घटना की सूचना वहां से गुजर रहे लोगों ने तत्काल 100 डायल वाहन को दी, जहां 100 डायल वाहन ने पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा तैयार कर 20 मई को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया. बताया जाता है कि प्रवीण पांडे अमलाई में मोबाइल सिम का काम करता था.

राजेन्द्रग्राम अपने निजी कार्य से गया हुआ था, जहां से वापस लौटते समय किरर घाटी में अनूपपुर की राजेन्द्रग्राम जा रहे किसी वाहन ने ठोकर मार दिया. जिसमें प्रवीण की मौके पर मौत हो गई. वाहन चालक घटना के उपरांत मौके से वाहन सहित फरार हो गया. इस दौरान पुलिस को मौके से किसी वाहन का नम्बर प्लेट एमपी 19 एचए 1069 गिरा मिला.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।