मुंबई. अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ आलिया ने नवाज से तलाक और मेंटेनेंस मांगते हुए एक लीगल नोटिस भेजा है, आलिया के वकील ने अभय सहाय ने बताया कि पिछले काफी समय से नवाज और आलिया अलग-अलग रहते हैं.

बॉलिवुड के बेहतरीन अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को उनकी वाइफ आलिया ने तलाक और मेंटेनेंस अमाउंट मांगते हुए लीगल नोटिस भेजा है.

आलिया के वकील अभय सहाय ने बताया, ‘मेरी क्लाइंट आलिया ने 7 मई को एक लीगल नोटिस अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को भेजा है, जिसमें तलाक और मेंटेनेंस की मांग की है.’
नोटिस में लिखी गईं बहुत सी बातें बेहद कॉन्फिडेंशल और सेंसटिव हैं. यह नोटिस 7 मई को ईमेल और व्हाट्सअप के जरिए भेजा है. इस समय जब हालात मुश्किल हैं, ऐसे में स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है, आलिया ने 13 मई को अपनी तरफ से लीगल नोटिस भेजा था, अब तक नवाज़ुद्दीन का कोई भी रिस्पॉन्स नहीं आया है.’

नवाज की वाइफ आलिया ने बताया, ‘मैं इस समय ज्यादा कुछ तो नहीं बोल पाऊंगी लेकिन जो भी मेरे वकील ने कहा है, वह सब सच है. जब भी कुछ इस तरह की बात जीवन में होती है तो इसके पीछे कोई वजह होती है. मुझे लगता है इस लॉकडाउन के समय में मुझे इस बारे में सोचने में मदद मिली. अब जाकर मैंने तलाक लेने का यह निर्णय लिया है. नवाज के साथ मेरे रिश्ते में प्रॉब्लम बहुत समय से है. हम काफी समय से अलग-अलग ही रह रहे हैं.’

नवाज को लेकर आज सुबह से खबरें हैं कि वे अपने परिवार के साथ मुंबई से उत्तर प्रदेश के बुढ़ाना में ईद मनाने के लिए गए हैं. बुढ़ाना पहुंचने के बाद उन्हें उनके घर में होम क्वॉरंटीन कर दिया गया. हालांकि इस खबर पर उनके भाई का कहना है कि नवाज ईद मनाने नहीं, बल्कि बीमार बूढ़ी मां को घर छोड़ने आए हैं. बताया जा रहा है कि नवाज शनिवार को अपने घर पहुंचे हैं.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मुंबई से यूपी तक आने के लिए प्रशासन से जरूरी परमीशन ली थी. नवाज के भाई शम्स सिद्दीकी ने इस परमीशन की एक कॉपी भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने ट्वीट कर रहा है कि उनकी मां काफी बीमार हैं और इसलिए उनका परिवार मुंबई से सफर करके होम टाउन पहुंचा है. परमीशन लेटर में भी लिखा है कि नवाज का परिवार स्वास्थ्य कारणों से सफर कर रहा है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।