मुम्‍बई. सलमान खान का प्रॉडक्शन हाउस सलमान खान फिल्मस अपनी अपकमिंग फिल्मों को लेकर कास्टिंग कर रहा है. ऐसी बातें सामने आने पर सलमान खान ने सोशल मीडिया के जरिए साफ किया था कि सलमान खान फिल्मस अभी न ही किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहा है और न ही आने वाली फिल्मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर किया है. ताजा मामला ऐक्टर अंश अरोड़ा का है, जिन्हें सलमान खान फिल्म्स की तरफ से कई कॉल्स, मैसेज और ईमेल मिले हैं.

एक ईमेल में इस बात का जिक्र है कि सलमान की अगली फिल्म टाइगर जिंदा है 3 में उन्हें निगेटिव रोल ऑफर किया गया है. इसके अलावा ईमेल में उनके ऑडिशन के साथ डायरेक्टर प्रभुदेवा के साथ मीटिंग करने का भी जिक्र है. इसके बाद अंश अरोड़ा ने मुंबई में एक पुलिस स्टेशन में सलमान खान फिल्म्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. अंश अरोड़ा का कहना है कि उनके साथ धोखा किया गया है और उनके आने वाले प्रॉजेक्ट्स के साथ खिलवाड़ किया गया.

बता दें कि सलमान खान ने एक ट्वीट कर बताया था, 'यह साफ करना है कि ना ही मैं और ना ही सलमान खान फिल्म्स अभी किसी फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे हैं. हमने अपनी आने वाली फिल्मों के लिए किसी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है. इस संदर्भ में कोई ईमेल या मेसेज आपको मिलता है तो उस पर भरोसा ना करें. अगर गलत तरीके से कोई सलमान खान फिल्म्स या मेरे नाम का इस्तेमाल करता है तो लीगल ऐक्शन लिया जाएगा.' 

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।