नई दिल्ली. चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो के नोएडा स्थित फैक्ट्री में 6 कर्मचारियों को कोरोना संक्रमित पाये जाने के बाद कंपनी ने फैक्ट्री में काम रोक दिया है.

कंपनी ने कहा है कि उसने नोएडा स्थित अपनी फैक्टरी में काम रोक दिया है. कंपनी ने बताया कि जब तक उसके सभी 3,000 कर्मचारियों की कोरोना वायरस संक्रमण की जांच पूरी नहीं हो जाती, फैक्टरी में काम बंद रहेगा.

कंपनी ने उत्तर प्रदेश सरकार की अनुमति मिलने के बाद करीब 30 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ शुक्रवार को परिचालन फिर से शुरू किया था. कंपनी ने कोरोना वायरस परीक्षण के लिए उन सभी कमज़्चारियों के सैंपल भेजे हैं, जिन्हें काम में शामिल होना है.

ओप्पो ने एक बयान में कहा कि अपने सभी कर्मचारियों और नागरिकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देते हुए हमने ग्रेटर नोएडा स्थित विनिर्माण संयंत्र में सभी तरह का परिचालन रोक दिया है और 3,000 से अधिक कर्मचारियों के लिए कोविड-19 जांच शुरू की है, जिसके परिणाम की प्रतीक्षा है. कंपनी ने कहा कि सिफज़् नकारात्मक परीक्षण परिणाम वाले कर्मचारियों को ही फिर से काम करने की इजाजात दी जाएगी.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।