सुभाष शिरढोनकर. ’गली बॉय’ (2019) में रणवीर सिंह ने जोया अख्तर के साथ काम किया. यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस के लिए बेहद हिट साबित हुई. इस फिल्म के लिए रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिला.

एक खबर के अनुसार लॉक डाउन खुलते ही जोया अख्तर एक बार फिर से रणवीर सिंह को लेकर अपनी अगली फिल्म शुरू कर सकती हैं.  इस फिल्म की घोषणा जोया कभी भी कर सकती हैं. इस फिल्म की स्क्रिप्ट लगभग फायनल कर चुकी हैं और उन्हें लगता है कि लीड रोल के लिए रणवीर एकदम परफेक्ट साबित होंगे.

रणवीर को जोया अख्तर जो फिल्म डायरेक्ट करने वाली हैं, उसे उनके भाई फरहान अख्तर, रितेश सिधवानी के साथ मिलकर प्रोडयूस कर रहे हैं. यह रणवीर सिंह के साथ जोया अख्तर की तीसरी फिल्म होगी. ’गली बॉय’ (2019) के पहले भी वह रणवीर सिंह को लेकर  ’दिल धड़कने दो’ (2015) निर्देशित कर चुकी हैं.  

फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल पूरे कर चुके रणवीर सिंह ने अपने कैरियर की शुरूआत मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित ’बैंड बाजा बारात’ (2010) के साथ की थी. तब से ’गली बॉय’ (2019) तक आते आते वह काफी आगे बढ चुके हैं.

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित, ’गोलियों की रासलीलाः रामलीला’ (2013) में रणवीर सिंह ने पहली बार दीपिका के अपोजिट स्क्रीन शेयर किया. फिल्म, बॉक्स ऑफिस पर जबर्दस्त कामयाब हुई. उसके बाद ’बाजीराव मस्तानी’ (2015) और ’पद््मावत’ (2018) ने उन्हें कामयाबी के शिखर पर पंहुचा दिया.

रणवीर सिंह बॉलीवुड में अपने एनर्जी लेवल के लिए खासे मशहूर हैं. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ’पद््मावत’ (2018) में क्रूर शासक, अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका उन्होंने अपनी सामर्थ्य के सबसे ऊंचे लेवल के साथ निभायी थी.

संजय लीला भंसाली को लगता है कि रणवीर सिंह खान एक्टर्स का सबसे बेहतर विकल्प हैं. उनका मानना है कि अभिनय के प्रति रणवीर सिंह के पास जिस तरह का जुनून है, वह शायद, किसी खान एक्टर्स के काम में परिलक्षित नहीं होता.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।