मुंबई. देश में बढ़ते कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते पूरे देश में 25 मार्च से लागू लॉकडाउन 31 मई तक बढ़ा दिया गया है. लॉकडाउन के कारण पूरे देश में आर्थिक, सामाजिक आदि गतिविधियां पूरी तरह से बंद हैं. इसके असर से मनोरंजन इंडस्ट्री भी अछूती नहीं है. कोरोना वायरस से उपजे हालात से फिल्म इंडस्ट्री की हालत बहुत बुरी हो चुकी है. हालातों को देखते हुये बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू लॉकडाउन के बाद अपनी फीस में कटौती के लिये तैयार है.

कोरोना वायरस के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री का पूरा काम बंद पड़ा है. कई फिल्मों की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है. शूटिंग बजट प्रभावित हो रही है और ऐक्टर्स फीस में कटौती कर रहे हैं. तापसी पन्नू ने कहा कि अभी तो क्योंकि कोई शूटिंग नहीं हो रही तो कोई सैलरी नहीं मिल रही और तैयार हूँ आगे हमारी सैलरी में भी कटौती होगी.

गौरतलब है कि फिल्म प्रोड्यूर्स को अपनी फिल्मों को सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज करने पर थिएटर चेन ने असंतोष व्यक्त किया है. इस पर तापसी ने कहा है कि मैं हैरान नहीं हूं कि वे नाराज है. गुस्सा जायज है लेकिन हमें इंतजार करना चाहिए और देखना चाहिए कि समय का पहिया किस तरह मुड़ता है.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।