नई दिल्ली. इजरायल में चीन के राजदूत डू वेई की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत की सूचना से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर हड़कंप मच गया है. रिपोर्टस् के अनुसार उनका शव उनके हर्टजलिया स्थित घर से बरामद किया गया है. इजरायल के विदेश मंत्रालय ने इस घटना की पुष्टि की गई है. इजरायल में नई सरकार के शपथग्रहण को लेकर चल रही उठापटक के दौर के बीच यह खबर सामने आई है.

रिपोर्टस् के अनुसार पुलिस उनके घर की जांच में लगी है. हालांकि चीन के दूतावास ने अभी तक इस पर कोई बयान नहीं दिया है. वहीं इजरायली मीडिया के अनुसार चीनी राजदूत डू वेई के घर में हिंसा के कोई निशान नहीं मिले हैं. जांच में लगे लोगों को अंदेशा है कि राजदूत की मौत दिल का दौरा पडऩे की वजह से हो सकती है. फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

58 साल के वेई का शव उनके बेड पर पड़ा मिला और माना जा रहा है कि नींद में ही उनकी मौत हुई है. उनके परिवार में पत्नी और एक बेटा है. उन्हें फरवरी में इजरायल में चीन के दूत के रूप में नियुक्त किया गया था.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।