जमैका. क्रिकेट वेस्ट इंडीज के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉनी ग्रेव का कहना है कि वेस्टइंडीज के प्रस्तावित इंग्लैंड दौरे से पहले टीम के खिलाड़ी 14 दिनों तक क्वारेंटीन में रहेंगे. वेस्टइंडीज और इंग्लैंड के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज चार जून से शुरु होनी थी लेकिन कोरोना वायरस के खतरे के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था. हालांकि अभी दौरे को लेकर फैसला नहीं हुआ है लेकिन क्रिकेट वेस्ट इंडीज और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) इसके लिए हरसंभव कोशिश कर रहे हैं.

इस बीच क्रिकेट वेस्टइंडीज ने इंग्लैंड दौरे के लिए 30 संभावित खिलाड़यिों का चयन किया है. ग्रेव का कहना है कि खिलाड़ी ब्रिटेन पहुंचने पर 14 दिनों तक क्वारेंटीन में रहेंगे. उन्होंने कहा, ‘‘हमें उम्मीद है कि ब्रिटेन पहुंचने पर खिलाड़ी दो सप्ताह के लिए क्वारेंटीन में रहेंगे. लेकिन हम ईसीबी के साथ चर्चा कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि हमारे लिए ऐसे स्थान पर व्यवस्था की जाए जहां खिलाड़ी ट्रेनिंग भी कर सकें.’’

बोर्ड ने अनुबंधित खिलाड़यिों से ट्रेनिंग और फिटनेस अभ्यास जारी रखने के लिए कहा है. इंग्लैंड के टेस्ट खिलाड़ी भी आने वाले कुछ सप्ताह में ट्रेनिंग शुरु करेंगे. इस बीच ग्रेव ने साफ तौर पर कहा कि वह किसी भी खिलाड़ी को इंग्लैंड दौरे के लिए मजबूर नहीं करेंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।