नई दिल्ली. दुनिया को अपनी गिरफ्त में लेकर आर्थिक तबाही मचाने वाली कोरोना वायरस के चलते ट्विटर ने अपने कर्मचारियों को हमेशा के लिए घर से काम करने देने के लिए अधिकृत कर दिया है. इतना ही नहीं इसके लिए उन्हें सामान्य कामकाजी दिन की तरह भुगतान किया जाएगा हैं. जानकारी के अनुसार नया विकल्प उन कर्मचारियों के लिए है, जिन्हें कुछ भूमिकाओं के लिए शारीरिक रूप से कार्यालय में उपस्थित होने की जरूरत नहीं है, लेकिन इसके बाकी 5,000 मजबूत कर्मचारियों के लिए ये विकल्प अब खुला है.

ट्विटर महामारी के संकट को देखते हुए होम मॉडल पर जाने वाली पहली कंपनियों में से एक थी. ट्विटर ने एक बयान में कहा है कि पिछले कुछ महीनों ने साबित कर दिया है कि यह मॉडल काम कर सकता है. इसलिए यदि हमारे कर्मचारी एक ऐसी भूमिका और स्थिति में हैं जो उन्हें घर से काम करने में सक्षम बनाता है और वे हमेशा के लिए ऐसा करना जारी रखना चाहते हैं, तो हम ऐसा करेंगे.

कंपनी ने कहा कि यदि नहीं, तो हमारे कार्यालय कुछ अतिरिक्त सावधानियों के साथ उनका गर्मजोशी से स्वागत करेंगे जब हमें लगेगा कि वापस लौटना सुरक्षित है. कंपनी ने कहा कि कार्यालय खोलना उनका निर्णय होगा, वो भी तब जब हमारे कर्मचारी वापस आएंगे.

आज का दिन : ज्योतिष की नज़र में


जानिए कैसा रहेगा आपका भविष्य


खबर : चर्चा में


************************************************************************************




Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह info@palpalindia.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।